Punjab  News 

मानवता को शर्मसार करता मुम्बई में महिला कांड:सिम्पल छाबड़ा

यतीश शर्मा/संस्कार न्यूज ।
अमृतसर ---- आखिर कब तक हम महिलाओं पर हो रहे अत्यचारो को सहन करते रहेंगे । और कितनी निर्भया कांड की तरह नारी इस तरह वहशी दरिंदों का शिकार होती रहेगी । क्या सत्ताधारी सरकार " बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ " का नारा इस लिये लगाती है कि बेटी के जवान होने पर अपनी मानसिकता खो चुके इन वहशी दरिंदों का शिकार हो सके । कब तक हम मोमबती जला इंसाफ की गुहार लगाते रहेंगे । आखिर कब तक घर से बाहर निकली लड़की के घर वापिस आने तक दरवाजे पर खड़े हो उसका इंतजार करते रहेंगे । यह बात अधिवक्ता सिम्पल छाबड़ा ने एक प्रेसविज्ञप्ति जारी करते हुए कही ।
उन्होंने कहा मोमबती जला हम कब तक इन वहशी दरिंदों की शिकार नारी को इंसाफ दिलवाते रहेंगे । हमे अब नारी को सम्मान दिलवाने के लिये आगे आना होगा । इस पुरुष प्रधान देश मे अब नारी का शोषण नही होने देंगे । हमे जरूरत है तो सिर्फ नारी के प्रति लोगो की मानसिकता बदलने की । ओर इसके लिए हम सब को एकजुट हो लोगो को जागरूक करना होगा ।
सिम्पल छाबड़ा ने कहा मुम्बई में पिछले दिनों 30 वर्षीय नारी के साथ निर्भया कांड जैसा जो अपराध जो सामने आया है उस ने हर भारतीय को शर्मसार कर दिया । क्या आप लोग समझ सकते हो ये अपराध करने वाला दरिंदा भी नारी का भाई , बेटा ही है । जिसने यह जघन्य अपराध किया । इन बातों पर अगर हम ध्यान दें तो ही समझेगे की हम अपने बच्चों को क्या संस्कार दे रहे हैं । क्या हमारी परवरिश में कोई कमी है । अगर है तो नारी के साथ ये हादसे क्यों ?
इसे गम्भीरता से सोचना होगा । कानून बदलने की जरूरत नही। बदलनी है तो हर उस पुरुष की मानसिकता बदलो जो नारी के प्रति अपनी गलत  सोच और मानसिकता रखते हैं ।
 उन्होंने कहा कि अगर नारी के साथ हो रहे शोषण को रोकना है तो ये शुरुआत घर से करनी होगी । अपने घर मे अपने बच्चों को शिक्षा देनी होगी कि जैसे उसकी घर मे माँ और बहन बेटी है तो ओर भी लड़की किसी की माँ ,बहन, बेटी है । इस लिए नारी का सम्मान करो । तभी हर नारी इस खोफ से बाहर निकलेगी । ओर नारी को पूरा सम्मान मिलेगा ।



Posted By:ADMIN






Follow us on Twitter : https://twitter.com/VijayGuruDelhi
Like our Facebook Page: https://www.facebook.com/indianntv/
follow us on Instagram: https://www.instagram.com/viajygurudelhi/
Subscribe our Youtube Channel:https://www.youtube.com/c/vijaygurudelhi
You can get all the information about us here in just 1 click -https://www.mylinq.in/9610012000/rn1PUb
Whatspp us: 9587080100 .
Indian news TV